गरियाबंद

Gariyaband: खेत में कीटनाशक छिड़काव करने गया व्यक्ति अचानक हुआ बेहोश,अस्पताल पहुँचते ही डॉक्टर ने किया मृत घोषित

रवि तिवारी@देवभोग। (Gariyaband) छेलडोंगरी गॉव में आज उस वक्त हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गईं, जब खेत में कीटनाशक का छिड़काव करने गया अधेड़ घर पहुँचकर अचानक बेहोश हो गया। परिजन बेहोशी की हालत में अधेड़ को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवभोग लेकर पहुँचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के दौरान अधेड़ को मृत घोषित कर दिया।

(Gariyaband) देवभोग थाना प्रभारी खुमान सिंग महिलांग से मिली जानकारी के अनुसार नन्हे सिन्हा(45) आज सुबह  खेत में कीटनाशक छिड़काव करने गया था। वहीं कीटनाशक का छिड़काव करने के दौरान खेत में ही नन्हे का तबीयत बिगड़ने लगा,किसी तरह वहां मौजूद लोग उसे घर लेकर पहुँचे, वहीं घर पहुँचते ही नन्हें अचानक बेहोश हो गया। वहीं परिजन आनन-फानन में नन्हे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवभोग लेकर पहुँचे,

Bilaspur: सचिव पंकज सिंह के खिलाफ कोतवाली थाने में FIR, तो विधायक शैलेश पांडे ने पूछा- टीएस सिंहदेव के समर्थक है इसलिए हमे मारा जा रहा ?

(Gariyaband) जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना देवभोग पुलिस को दिए जाने के बाद प्रधान आरक्षक विजय मिश्रा और राजेश चन्द्र बघेल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे, वहीं मर्ग कायम कर पंचनामा की कार्रवाई पूरी करने के बाद पीएम की प्रक्रिया सम्पन्न करने के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: