गरियाबंद

Gariyaband: नशेड़ी शिक्षकों की छुट्टी, नशे में हंगामा करना पड़ा भारी, शिक्षा संभाग के अधिकारी ने तीनों को किया निलंबित

परमेश्वर राजपूत@गरियाबंद। (Gariyaband) जिले के आदिवादी ब्लॉक मैनपुर के ढोर्रा मिडिल स्कूल में प्रधान पाठक शशि शेखर पांडे व शिक्षक ख़िरसिंह नेताम नशे के हालत में मिले थे।  अध्यापन कार्य के  बजाए पिछले कुछ दिनों से शिक्षक रोजाना मुर्गा व दारू स्कूल में ही खा पी रहे थे। नशे में धुत्त शिक्षक छोटी छोटी बातों में बच्चों के कान खिंचाई व पिटाई भी करते थे।

(Gariyaband) शिक्षक के इस करतूत से तंग आकर छात्रों ने इसकी शिकायत परिजनों से की।  ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई। (Gariyaband) सरपंच ने संकुल समन्वयक को भी बुलवाया। सभी एकजुट होकर सच्चाई जानने स्कूल पहूंचे तो माजरा देख हैरान रह गए।

Ambikapur: महंगाई भत्ते को लेकर अधिकारी और कर्मचारियों का प्रदर्शन, जिला मुख्यालयों में दिया धरना

दोपहर 1 बजते ही दोनों शिक्षक नशे में धुत हो गए। शिक्षक ख़िरसिंह नेताम तो खड़ा भी नही हो पा रहा था। जबकि प्रधान पाठक नशे में धुत्त होकर एक स्कूली छात्र की कान खिंचाई कर दिया।

आक्रोशित पालक शिक्षकों पर कार्यवाही की मांग करने लगे। संकुल समन्वयक जगजीवन ठाकुर ने नशेड़ी शिक्षक व प्रधान पाठक की करतूत की जानकारी बीईओ से की । पालकों को अब ठोस कार्यवाही का इंतजार था कि संचालक शिक्षा संभाग अधिकारी ने तीनों शिक्षकों को आदेश निकालते हुये निलंबित कर दिया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: