गरियाबंद

Gariyaband: वन विभाग की बड़ी कार्रवाई, दीवानमुड़ा में एक घर से छापेमारी में मिला सागौन का चिरान और लठ्ठा, विभाग ने जब्त कर किया कार्रवाई

रवि तिवारी@देवभोग। (Gariyaband) वन विभाग की टीम ने मुखबीर की सूचना पर दीवानमुड़ा के अलेखपारा में छापामार कार्रवाई करते हुए 33 हज़ार का सागौन लकड़ी जब्त किया हैं। जब्त लकड़ी को वन विभाग के परिसर लाकर कार्रवाई शुरू कर दी गईं हैं।

(Gariyaband) वन परिक्षेत्र अधिकारी इन्दागॉव(देवभोग) नागराज मंडावी ने बताया कि मुखबिर से मिले सूचना के आधार पर दीवानमुड़ा के अलेखपारा निवासी चित्रसेन के घर छापामार कार्रवाई की गई। यहां टीम ने सर्च वारंट लेकर चित्रसेन के घर में छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। टीम को घर से 21 नग सागौन चिरान और 1 नग सागौन का लठ्ठा मिला। उसे जब्त कर टीम ने कार्रवाई शुरू कर दिया।

Chhattisgarh: भारती बंधुओं ने कबीर के दोहे से बांधा समां, कबीर कैफे मुंबई की प्रस्तुति से झूम उठे दर्शक, मुख्यमंत्री सहित मंत्रिगणों ने कलाकारों का उत्साहवर्धन किया

(Gariyaband) यहां बताना लाज़मी होगा कि इस कार्रवाई में डिप्टी रेंजर का प्रभार लेकर कार्य कर रहे वनपाल दिनेश चंद्र पात्र की भी भूमिका अहम रहीं। पात्र ने यहां जो मुखबिर का जाल बिछाया था,वह भी कार्रवाई में सबसे ज्यादा अहम रहा। वही इस कार्रवाई में प्रमुख रूप से डिप्टी रेंजर ए डी मुरचूलिया,बिम्बाधर यदु,भोलाराम यादव,शशिभूषण, मनोहर,ख़िरसिंग और वाहन चालक महेंद्र चन्द्राकर की भूमिका अहम रहीं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: