क्राईम

gang rape with minor: शर्मसार! नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने 2 घंटे के भीतर 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 2 नाबालिग भी शामिल

मनीष@बिलासपुर। (gang rape with minor) छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर दिन दहाड़े एक नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. शिकायत मिलते ही पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए 7 आरोपियों में से दो और नाबालिक भी है। घटना बिलासपुर के ग्राम बिल्हा की है।

Ravindra Choubey’s statement regarding the third wave of Corona: मंत्री रविंद्र चौबे का बयान, कोरोना की तीसरी लहर पर कही ये बात, निगम मंडल की जारी सूची को लेकर बोले- ये संघर्ष के दिनों के साथी

(gang rape with minor) बिलासपुर के ग्राम बिल्हा थाना प्रभारी पारस पटेल से मिली जानकारी के अनुसार, बिल्हा क्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिक प्रार्थीया ने बताया कि, उसके साथ 15 जुलाई  को दोपहर 2:30 बजे सामूहिक बलात्कार हुआ है।

list released: निगम, मंडल, बोर्ड और प्राधिकरण की तीसरी लिस्ट जारी, देखिए नामों की सूची

पुलिस ने इस मामले को और विशेषकर महिला संबंधी मामले को गंभीरता से लेते हुए बलात्कार के सभी 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है पकड़े गए आरोपियों में से दो नाबालिग भी है। (gang rape with minor) आरोपियों के नाम पुनीत निषाद, देव कुमार निषाद, प्रवीण बारगाह, पवन कुमार और इसके अलावा एक व्यक्ति सुखनंदन निषाद है, जबकि दो आरोपी नाबालिग है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: