सरगुजा-अंबिकापुर

Fraud Accused Arrested: कपड़ा देने के नाम पर ठगी, फर्जी कंपनी के दो संचालकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लाखों का लगा चुके है चूना

 


शिव शंकर साहनी@सरगुजा।
(Fraud Accused Arrested) जिले की गांधीनगर पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है. पुलिस की टीम ने लगभग सैकड़ो लोगों से कपड़ा देने के नाम पर ठगी करने वाले  फर्जी कंपनी के दो संचालकों को झारसुगुड़ा से गिरफ्तार किया है.आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर उन्हें न्यायिक रिमांड में पेश किया है.

दरअसल (Fraud Accused Arrested)  ठगी का शिकार हुए एक शहबाज मंसूर नाम एक युवक ने ठग कंपनी के संचालक सुवेन्द्र जायसवाल और अनूप गुप्ता के खिलाफ गांधीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़ित ने आरोप लगाया था कि नवापारा स्थित संचालित हो रहे वर्चुअल फैशन अशिष्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के द्वारा सकड़ों युवाओं को कपड़ा देने के नाम पर लगभग ढाई लाख रुपये की ठगी की गई है.

Rain Storm: बहते नाले में जान जोखिम में डालकर पार कर रहे थे नाला, तेज बहाव में बहने लगी कार, फिर जो हुआ….पढ़िए

(Fraud Accused Arrested) पीड़ित की शिकायत पर जब गांधीनगर पुलिस ने मामले की विवेचना की तो पता चला कि आरोपियों द्वारा युवाओं से लाखों रुपए ले लिया गया, लेकिन उन्हें इसकी एवज में कपड़ा नहीं दिया गया.

जिस पर गांधीनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया था.लेकिन इसी बीच दोनों आरोपी अंबिकापुर छोड़कर फरार हो गए.

वही मुखबिर की सूचना के आधार पर गांधीनगर पुलिस की टीम ने दोनों आरोपियों को झारसुगुड़ा से गिरफ्तार कर उन्हें अंबिकापुर लेकर आई. वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हैं उन्हें न्यायिक रिमांड में पेश कर जेल दाखिल कर दिया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: