देश - विदेश

Found Wine Bottles: विधानसभा परिसर से कुछ दूरी पर मिली शराब की बोतलें, वीडियो ट्वीटर पर शेयर, मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग

पटना। (Found Wine Bottles) विधानसभा परिसर में ही शराब की खाली बोतलें मिलने के बाद सियासत शुरू हो गई है. आरजेडी विधायक तेजस्वी यादव सीएम नीतीश से इस्तीफे की मांग की है. विधानसभा परिसर में खाली बोतलें मिलने की खबर आने के बाद तेजस्वी यादव भी इसे देखने पहुंचे. उन्होंने इसका वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है. इस ट्वीट में उन्होंने इसे ‘अद्भुत’ बताया. (Found Wine Bottles) उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चेंबर से कुछ कदम की दूरी पर ही अलग-अलग ब्रांड की शराब उपलब्ध है.

Chhattisgarh: 1 दिसंबर से धान की खरीदी, मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा- किसानों के लिए उत्साह का माहौल, Video

तेजस्वी ने ये भी लिखा कि कड़ी सुरक्षा के बीच चालू सत्र में ही विधानसभा में शराब मिल रही है तो बाकी बिहार की आप कल्पना ही कर सकते हैं.

तेजस्वी यादव ने ये भी कहा कि अब मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि ये बहुत गंभीर मामला है, पूरे बिहार में शराब मिल रही है, राज्य में पूरी तरीके से शराबबंदी होनी चाहिए. तेजस्वी ने इस मुद्दे को विधानसभा में भी उठाया और कहा कि मुख्यमंत्री को पद पर रहने का अधिकार नहीं है. (Found Wine Bottles) इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कल से सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ाई जाएगी.

Kanker: परिवहन एव व्यापारी संघ का मिलन समारोह, बैठक में एक साथ मिलकर काम करने का लिया निर्णय

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: