राजनीति

Bastar में 15 सालों के विकास को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री का ट्वीट, कहा- बीजेपी 15 साल तक बस्तर के वनवासियों के लिए संकल्पबद्ध होकर किया काम

रायपुर। (Bastar) छत्तीसगढ़ में 15 सालों के विकास को लेकर रमन सिंह ने ट्वीट किया है। ट्वीट करते हुए उन्होंने 15 साल में बस्तर क्षेत्र में हुए विकास की उपलब्धियों को गिनाया है। उन्होंने लिखा कि भाजपा सरकार ने 15 साल तक बस्तर और वनवासियों के विकास के लिए संकल्पबद्ध होकर काम किया।(Bastar) हमारा संकल्प था, हमारे आदिवासी भाई-बहन भी गरीबी की बेड़ियों से मुक्त हों,उन्हें पर्याप्त राशन, स्वास्थ्य सुविधायें,स्कूल, कॉलेज मिले। (Bastar) हमने पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके विकास के लिए कार्य किया।

Video: बुजुर्गों की समस्याएं होगी दूर, इस जिले की पुलिस ने किया समर्पण अभियान की शुरुआत, 2 महीने के भीतर पुलिस और लोगों के बीच के फासले हुए कम

उन्होंने एक पैम्पलेट् की तस्वीर को भी ट्वीट किया। जिसमें लिखा था कि

1. वनवासी भाईयों को 4 लाख वन अधिकार पट्टों का वितरण

2. बस्तर एवं सरगुजा विकास प्राधिकरण का गठन

3. 85 विकासखंडों में निशुल्क चना का वितरण

4. बस्तर एवं सरगुजा में विकास की रफ्तार में तेजी लाने के लिए

5. 6 नए जिलों का निर्माण

Surajpur: बकरी चराने जंगल गया था ग्रामीण, भालू ने किया हमला….1 की मौत, जबकि एक की हालत गंभीर

गौरतलब है कि भाजपा का तीन दिवसीय चिंतन शिविर बस्तर में हो रहा हैं। जहां पर कई दिग्गज नेता मौजूद हैं। चिंतन शिविर का उद्देश्य भाजपा मिशन 2023 को लेकर चर्चा की जाएगी।

आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी, सह प्रभारी नितिन नबीन, राज्यसभा सांसद सुसरोज पांडेय, पूर्व मंत्री महेश गागड़ा, कमलचंद भंजदेव ने बुधवार सुबह देंतेवाड़ा पहुंच कर माँ दन्तेश्वरी के मंदिर में पूजा अर्चना की। भाजपा नेता चिंतन बैठक में मंगलवार से जगदलपुर में जुटे हैं। दूसरे दिन की बैठक से पूर्व भाजपा नेताओं ने भाजपा सह प्रभारी नितिन नबीन जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी व पुष्प गुच्छ भेंट किया। भाजपा की चिंतन बैठक का आज दूसरा दिन हैं कल गुरुवार को बैठक का समापन होना हैं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: