Home जिले वन मंत्री मोहम्मद अकबर कार्यकर्ताओं एवं आमजनता से हुए रूबरू, हिरणों के...

वन मंत्री मोहम्मद अकबर कार्यकर्ताओं एवं आमजनता से हुए रूबरू, हिरणों के मौत को लेकर कही ये बात

रायपुर. वन मंत्री मोहम्मद अकबर आज जनता व कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू होने के लिए शंकर नगर स्थित राजीव भवन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनता व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनकी समस्याओं का के समाधान हेतु आवश्यक निर्देश भी दिए छत्तीसगढ़ के सभी कैबिनेट मंत्रियों को ये आदेश मिला है कि वे हफ्ते में किसी भी एक दिन कार्यकर्ताओं और आमजनता के समस्याओं […]

236
mohhmaad__akber
mohhmaad__akber

रायपुर. वन मंत्री मोहम्मद अकबर आज जनता व कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू होने के लिए शंकर नगर स्थित राजीव भवन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनता व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनकी समस्याओं का के समाधान हेतु आवश्यक निर्देश भी दिए छत्तीसगढ़ के सभी कैबिनेट मंत्रियों को ये आदेश मिला है कि वे हफ्ते में किसी भी एक दिन कार्यकर्ताओं और आमजनता के समस्याओं को समझे और उसके निराकरण हेतु आवश्यक कदम उठाएं.

कुछ दिनों पहले धमतरी के केरेगांव में पानी पीने से लगभग 12 हिरनों की मौत हो गई थी. जिसको लेकर वन विभाग की ओर से कार्रवाई की गई. उस दौरान ये बात सामने आई की किसी व्यक्ति ने मुरुम खदान के पानी में यूरिया डाल दिया था उस पानी को पीते ही हिरनों की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है और भविष्य में इस तरह की गलती ना हो उस पर वन विभाग के द्वारा कार्रवाई की जाएगी.