Home क्राईम चंद रुपयों के लिए कर दी मासूम की हत्या, इस जघन्य हत्याकांड...

चंद रुपयों के लिए कर दी मासूम की हत्या, इस जघन्य हत्याकांड के लिए देश के लोगों को उठाई आवाज, राहुल और प्रियंका गांधी ने भी लगाई न्याय की गुहार

उत्तरप्रदेश. अलीगढ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां ढाई साल के मासूम की चंद रुपयों के लिए हत्या कर दी गई. सोशल मीडिया में बड़ी संख्या में लोग मासूम को न्याय दिलाने की गुहार लगा रहे हैं. इतना ही नहीं नामी फिल्मी सितारे और अनगिनत बड़ी हस्तियों ने अपने […]

248
priyanka and rahul gandhi
priyanka and rahul gandhi

उत्तरप्रदेश. अलीगढ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां ढाई साल के मासूम की चंद रुपयों के लिए हत्या कर दी गई. सोशल मीडिया में बड़ी संख्या में लोग मासूम को न्याय दिलाने की गुहार लगा रहे हैं.

इतना ही नहीं नामी फिल्मी सितारे और अनगिनत बड़ी हस्तियों ने अपने ट्विटर एकाउंट से मासूम ट्विंकल को न्याय दिलाने की आवाज उठाई है.

इसके अलावा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर इस बच्ची के लिए न्याय की मांग की और उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की है.

दरअसल बच्ची 30 मई से लापता थी फिर परिजनों ने पुलिस थाने में 31 मई को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई लेकिन बच्ची नहीं मिली.

इसके बाद 2 जून को कूड़े में बच्ची का शव आरोपी के घर पाया गया. पुलिस ने 4 जून को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

मामला कुछ ऐसा था कि बच्ची के माता पिता ने आरोपी से 50 हजार रुपए उधर लिया था जिसमे से 40 हजार रुपए वे वापस कर चुके थे.

सिर्फ 10 हजार रुपए ही बाकि रह गए थे इन पैसों के लिए आरोपी रोज बच्ची के पिता को धमकाता था. फिर उसने महज ढाई साल की बच्ची का अपहरण कर इस जघन्य घटना को अंजाम दे दिया आरोपी का नाम जाहिद है. इस मामले में आरोपी के एक साथी असलम को भी गिरफ्तार किया गया है.