Home मनोरंजन छत्तीसगढ़ की पहली टैक्स फ्री फिल्म बनी “मंदरा जी” फिल्म की टीम...

छत्तीसगढ़ की पहली टैक्स फ्री फिल्म बनी “मंदरा जी” फिल्म की टीम ने शासन और फिल्म इंडस्ट्री को कहा धन्यवाद..

रायपुर. दाऊ मंदराजी के जीवनी पर आधारित छत्तीसगढ़ की पहली बायोपिक फिल्म “मंदराजी” के बारे में फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों में काफी अच्छा प्रतिसाद मिला, लेकिन सिनेमा में दर्शकों का प्यार ज्यादा नहीं मिलना, जिसे लेकर प्रोडक्शन टीम को काफी निराश होना पड़ा था और प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने अपने पूरे परिवार […]

131
छत्तीसगढ़ की पहली टैक्स फ्री फिल्म बनी
टैक्स फ्री

रायपुर. दाऊ मंदराजी के जीवनी पर आधारित छत्तीसगढ़ की पहली बायोपिक फिल्म “मंदराजी” के बारे में फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों में काफी अच्छा प्रतिसाद मिला, लेकिन सिनेमा में दर्शकों का प्यार ज्यादा नहीं मिलना, जिसे लेकर प्रोडक्शन टीम को काफी निराश होना पड़ा था और प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने अपने पूरे परिवार के साथ यह फिल्म देखी, तभी मंत्री महोदय ने कहा था, की मंदरा जी फिल्म को टैक्स फ्री करेंगे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने भी मंदरा जी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आए, फिर भी दर्शकों का रुझान नहीं बढ़ने के कारण सारवा ब्रदर्स फिल्म प्रोडक्शन और मां नर्मदा फिल्म्स में काफी निरशा थी लेकिन प्रॉडक्शन टीम और फिल्म के निर्देशक विवेक सारवा ने मंदरा जी फिल्म को अंतराष्ट्रीय और राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित कार्रवाई। फिल्म ने वहां भी अपना अच्छा प्रदर्शन किया , शुक्रवार को हुए सत्य साई हॉस्पिटल, नया रायपुर में छत्तीसगढ़ी फिल्म स्मार्ट सिनेमा अवॉर्ड समारोह में प्रदेश के संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत और संस्कृति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष दिलीप षड़ंगी ने “मंदराजी” फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की। जिसे लेकर प्रॉडक्शन टीम और  छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री ने राज्य सरकार का आभार व्यक्त किया है। फिल्म के निर्माता – किशोर सारवा और नंदकिशोर साहू ने बताया कि हमारी टीम एक और अच्छी कहानी पर काम कर रही है।