Chhattisgarh

Chhattisgarh में बेखौफ बदमाश, यपिस्टल लहराते हुए ऑटो चालकों और राहगीरों को धमकाते दिखा युवक…वीडियो में कैद हुई घटना

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि अपराधी बेखौफ होकर प्रदेश की कानून व्यवस्था को मुंह चिढ़ा रहे हैं. आरोपी इतने बेखौफ हैं कि अब बीच सड़क पर बंदूक लेकर निकलने लगे हैं. जीहां, सुनने में शायद आपको भी यकीन न हो, लेकिन ये वीडियो देखने के बाद आपको भरोसा हो ही जाएगा.

(Chhattisgarh) ये वीडियो कहीं और का नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का ही है.. जिसमें एक युवक पिस्टल लहराते हुए ऑटो चालकों और राहगीरों को धमका रहा है और उनसे वसूली करने की कोशिश कर रहा है..  युवक की हरकत को एक राहगीर ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. वीडियो में दिख रहा शख्स कौन है, इसकी कोई जानकारी नहीं है. 

Bemetara: जब घर के बाहर खेल रहे तीन मासूम बच्चों के ऊपर गिरी दीवार….गांव में पसरा मातम

(Chhattisgarh) ये वीडियो बिलासपुर के कंपनी गार्डन के पास का है. बताया जा रहा है कि इसे बुधवार यानी 25 अगस्त की दोपहर को रिकॉर्ड किया गया था. वीडियो वायरल होते-होते पुलिस तक भी जा पहुंचा है. मामले में पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान की जा रही है. पुलिस सबसे पहले यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवक के हाथ में दिख रही बंदूक असली है भी या नहीं. पुलिस ने आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का दावा भी किया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: