Home देश - विदेश इस वजह से पिता ने जीवित बेटी को मृत करार दिया और...

इस वजह से पिता ने जीवित बेटी को मृत करार दिया और कर दिया अंतिम संस्कार

तमिलनाडु. अंबूर इलाके में एक पिता ने अपनी बेटी के जीते जी उसे मृत करार दे दिया। उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि बेटी ने उसकी मर्जी के खिलाफ किसी लड़के से शादी कर ली। दरअसल लड़की लंबे समय से एक लड़के से प्यार करती थी लेकिन उसके परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। जिसके […]

221
tamil
tamil

तमिलनाडु. अंबूर इलाके में एक पिता ने अपनी बेटी के जीते जी उसे मृत करार दे दिया। उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि बेटी ने उसकी मर्जी के खिलाफ किसी लड़के से शादी कर ली। दरअसल लड़की लंबे समय से एक लड़के से प्यार करती थी लेकिन उसके परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। जिसके बाद दोनों ने घरवालों के मंजूरी के बगैर शादी करने का फैसला किया।

लड़की हिंदू समुदाय से ताल्लुक रखती है वही लड़के के पिता भी हिंदू समुदाय से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन मां अनुसूचित जाति से हैं। दोनों ने शादी के बंधन में बंधने के बाद प्रशासन से मदद मांगते हुए अंबूर के ऑल वूमन पुलिस स्टेशन में शरण मांगी। पुलिस ने दोनों पक्षों के परिजनों को बुलाया लेकिन लड़की के पिता इतने गुस्से में थे कि उन्होंने कह दिया कि यह उनकी बेटी नहीं है।

जिसके बाद रविवार को लड़की के पिता ने गांव में पोस्टर लगवा दिए जिसमें लिखा है कि उनकी बेटी एक हादसे का शिकार हो गई और उसकी मौत हो गई है. साथ ही यह भी ऐलान किया गया कि 10 जून यानी सोमवार को दोपहर 3:30 बजे उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।