Home क्राईम 1 लाख 20 हजार रूपए में महिला ने ली बलात्कार की सुपारी,...

1 लाख 20 हजार रूपए में महिला ने ली बलात्कार की सुपारी, पढ़ें क्या है पूरा मामला…

नरसिंहपुर. पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने सुपारी लेकर दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। दरअसल इस महिला ने जेल में बंद एक कैदी से के कहने पर उससे 1 लाख 20 रुपए में लेकर दो लोगों के खिलाफ बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस मामले […]

1 लाख 20 हजार रूपए में महिला ने ली बलात्कार की सुपारी पढ़ें क्या था पूरा मामला

नरसिंहपुर. पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने सुपारी लेकर दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। दरअसल इस महिला ने जेल में बंद एक कैदी से के कहने पर उससे 1 लाख 20 रुपए में लेकर दो लोगों के खिलाफ बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

इस मामले में जब पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो सच्चाई सून के उनके भी होश उड़ गए। जेल में धारा 376 की सजा काट रहे एक अपराधी ने आपसी रंजिश में दो लोगों को फंसाने का प्लान बनाया। जिसके लिए उसने महिला को 1 लाख 20 रुपए की सुपारी देकर मोहित ठाकुर और उसके पिता रामेश्वर ठाकुर को 376 में मामले में झूठा फंसाने की साजिश रची।

जिसके बाद साजिश के अनुरूप आरोपी महिला ने तेंदूखेड़ा थाने में मोहित और उसके पिता रामेश्वर द्वारा बलात्कार करने की झूठी शिकायत की। जब पुलिस मामले ने मामले की छानबीन शुरू की तो उन्हें महिला पर शक हुआ जिसके बाद महिला से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने सुपारी लेकर दोनों को रेप के झूठे आरोप में फंसाने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने जेल में कैदी और आरोपी महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।