Home जिले देखें वीडियो : राज्यद्रोह की धारा हटने पर मांगीलाल अग्रवाल की पत्नी...

देखें वीडियो : राज्यद्रोह की धारा हटने पर मांगीलाल अग्रवाल की पत्नी ने मुख्यमंत्री बघेल का जताया आभार

बसंत शर्मा@राजनांदगांव. सोशल मीडिया में जारी हुए वीडियो के बाद छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत मंडल द्वारा मुसरा निवासी मांगीलाल अग्रवाल के खिलाफ कोतवाली थाना राजनांदगांव में राज्य द्रोह का मामला दर्ज किया गया था । इस मामले को संज्ञान में लेते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मांगीलाल अग्रवाल के खिलाफ लगे राजद्रोह के मामले […]

960
mangilal agrawal

बसंत शर्मा@राजनांदगांव. सोशल मीडिया में जारी हुए वीडियो के बाद छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत मंडल द्वारा मुसरा निवासी मांगीलाल अग्रवाल के खिलाफ कोतवाली थाना राजनांदगांव में राज्य द्रोह का मामला दर्ज किया गया था । इस मामले को संज्ञान में लेते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मांगीलाल अग्रवाल के खिलाफ लगे राजद्रोह के मामले को तत्काल वापस लेने कहा। जिसके बाद स्थानीय पुलिस मुख्यालय ने मांगीलाल अग्रवाल के ऊपर लगी धारा को हटा दिया है।

इस विषय पर आज मांगीलाल अग्रवाल की पत्नी कविता अग्रवाल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा इस मामले को संज्ञान में लिया और तत्काल राज्य द्रोह का मामला हटाने का निर्देश दिया इससे मैं और मेरा परिवार छत्तीसगढ़ राज्य सरकार का धन्यवाद ज्ञापित करते हैं ।