Home जिले छत्तीसगढ़ सक्रिय पत्रकार संघ की मुंगेली जिला इकाई का विस्तार, असल पत्रकारों...

छत्तीसगढ़ सक्रिय पत्रकार संघ की मुंगेली जिला इकाई का विस्तार, असल पत्रकारों को किया गया कार्यकारिणी में शामिल

गुड्डू यादव@मुंगेली। छत्तीसगढ़ सक्रिय पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष राज गोस्वामी की सहमति से जिला अध्यक्ष मनीष शर्मा ने कार्यकारिणी का आज विस्तार किया। जिसमे विशुद्ध रूप से पत्रकारिता में लंबे समय से कार्यानुभव वाले पत्रकारों को शामिल किया गया है। जिसमें प्रमुख रूप से सरंक्षक-मनोज अग्रवाल, शैलेष पाठक,अशोक बैद,अध्यक्ष-मनीष शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष-प्रशान्त शर्मा,कनिष्ठ उपाध्यक्ष-विनीश […]

छत्तीसगढ़ सक्रिय पत्रकार संघ की मुंगेली जिला इकाई का विस्तार, असल पत्रकारों को किया गया कार्यकारिणी में शामिल

गुड्डू यादव@मुंगेली। छत्तीसगढ़ सक्रिय पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष राज गोस्वामी की सहमति से जिला अध्यक्ष मनीष शर्मा ने कार्यकारिणी का आज विस्तार किया।

जिसमे विशुद्ध रूप से पत्रकारिता में लंबे समय से कार्यानुभव वाले पत्रकारों को शामिल किया गया है। जिसमें प्रमुख रूप से सरंक्षक-मनोज अग्रवाल, शैलेष पाठक,अशोक बैद,अध्यक्ष-मनीष शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष-प्रशान्त शर्मा,कनिष्ठ उपाध्यक्ष-विनीश तम्बोली,शुभांशु शुक्ला, महासचिव- इंद्राज सिंह बघेल, सचिव-असीम(रोमी) अग्रवाल, सहसचिव-नवनीत शुक्ला, कोषाध्यक्ष-अक्षय लहरे नियुक्त किए गए हैं।

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष मनीष शर्मा ने बताया कि शीघ्र ही मुंगेली जिले के पथरिया,जरहागांव एवं लोरमी के लिए अध्यक्ष की नियुक्ति प्रदेश अध्यक्ष की सहमति से की जाएगी।साथ ही सक्रिय पत्रकार संघ की जिला इकाई का सम्मेलन के लिए रूपरेखा बैठक कर तैयार की जावेगी।