Home हमर प्रदेश (छत्तीसगढ़) Exclusive Video : आखिर क्यों प्रदेश के इस बड़े मंत्री को खुद...

Exclusive Video : आखिर क्यों प्रदेश के इस बड़े मंत्री को खुद स्कूटी लेकर निकलना पड़ा सड़को पर…

सरगुजा. जिले के प्रभारी मंत्री टी.एस.सिंह देव जनता की शिकायतों के बाद अम्बिकापुर के निर्माणाधीन रिंग रोड के गुणवत्ता की जांच के लिए पहुंचे। टी.एस. सिंहदेव ने जांच के लिए खुद स्कूटी से रोड का दौरा कर किया। दरअसल जनता का कहना था कि चारपहिया वाहन से निर्माण की गुणवत्ता का आंकलन नहीं हो सकता। […]

737

सरगुजा. जिले के प्रभारी मंत्री टी.एस.सिंह देव जनता की शिकायतों के बाद अम्बिकापुर के निर्माणाधीन रिंग रोड के गुणवत्ता की जांच के लिए पहुंचे। टी.एस. सिंहदेव ने जांच के लिए खुद स्कूटी से रोड का दौरा कर किया।

दरअसल जनता का कहना था कि चारपहिया वाहन से निर्माण की गुणवत्ता का आंकलन नहीं हो सकता। जिसकी वजह से सिंहदेव स्वंय स्कूटी लेकर रोड का दैरा करने निकल पड़े। उन्होनें 11 किलोमीटर के निर्माणाधीन रिंग रोड का निरीक्षण गुणवत्ता की जांच सहित जगह जगह पर रुक कर लोगों से नाली, रोड सहित अन्य समस्याओं की जानकारी भी ली है।

कैबिनेट मंत्री टी.एस. सिंह देव के दौरे की जानकारी मिलने पर लोग भी रिंग रोड पर जगह-जगह एकत्रित थे और रोड व नाली की गुणवत्ता को लेकर जानकारी देने लगे। साथ ही इनके सुधार के लिए मंत्री सिहंदेव ने निर्देश भी दिए है। साथ ही रिंग रोड पर धूल से परेशान लोगों को राहत देने अपने सामने सफाई करवाई और निगम के कर्मचारियों को नियमित सफाई हेतु निर्देशित किया।