Chhattisgarhराजनीति

Chhattisgarh के सियासी गलियारों में सरगर्मियां बढ़ी….क्या पार्टी में फिर असंतोष के सुर हो रहे मुखर, टीएस के दिल्ली रवानगी पर पार्टी में हलचल तेज

 रायपुर। (Chhattisgarh) पंजाब में कांग्रेस पार्टी में बगावत के बाद छत्तीसगढ़ की राजनीति पर इसका असर पड़ता दिख रहा है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार में असंतोष के सुर मुखर हो रहे हैं. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव आज दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। दिल्ली रवाना होने से सियासी गलियारों में सरगर्मियां बढ़ गई है। लेकिन एयरपोर्ट पर पत्रकारों से ज्यादा बात तो स्वास्थ्य मंत्री ने नहीं किया। हालांकि उन्होंने थोड़ी बहुत चर्चा की। इस चर्चा में उन्होंने बताया कि मेरी निजी जिंदगी भी है। (Chhattisgarh) बता दें कि टीएस सिंहदेव की छोटी बहन आशा देवी का जन्मदिन है। जो कि डलौहाजी से 6 बार की विधायक रह चुकी है।

Corona News Update: राहतभरी खबर! देश में सक्रिय मामलों में आई कमी, 14 हजार से घटकर 3.18 लाख पर पहुंचा एक्टिव केस

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़(Chhattisgarh)  में ‘ढाई-ढाई साल का फॉर्मूला’ मुद्दे को लेकर बीते कई दिनों से घमासान जारी है. इसे लेकर 24 अगस्त को दिल्ली में हुई बैठक में छत्तीसगढ़ के तीनों नेताओं के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल भी मौजूद थे. वहीं, छत्तीसगढ़ कांग्रेस में विवाद के बीच राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पार्टी नेाताओं पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जो राजनीतिक अस्थिरता की कोशिश कर रहे हैं, वे इसमें कभी भी कामयाब नहीं हो पाएंगे. हालांकि, पंजाब में अमरिंदर सिंह के सीएम पद से इस्तीफे के बाद यहां एक बार फिर हलचल शुरू हो गई है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: