देश - विदेश

Encounter between security forces and terrorists: सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, जवानों को मिली सफलता, मारा गया 1 दहशतगर्द

श्रीनगर। (Encounter between security forces and terrorists) जम्मू कश्मीर में कुलगाम जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया।

पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स , जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने मुनांद कुलगाम में आज सुबह संयुक्त घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया।

Naxalites surrendered: 4 नक्सलियों ने किया सरेंडर, माओवादियों के खोखली विचारधारा से तंग आकर किया आत्मसर्मपण, एसपी ने की पुष्टि

(Encounter between security forces and terrorists) अभियान के दौरान जब सुरक्षा बल के जवान आगे बढ़ रहे थे तब वहां छिपे आतंकवादियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर की। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और फिर मुठभेड़ शुरू हो गई। (Encounter between security forces and terrorists) मुठभेड़ के दौरान एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया।

उन्होंने बताया कि कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिये आसपास के इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। अंतिम रिपोर्ट आने तक अभियान जारी था।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: