Home जिले कम वेतन के बावजूद रोजगार सहायकों ने दिखाई दिलेरी….एक दिन का वेतन...

कम वेतन के बावजूद रोजगार सहायकों ने दिखाई दिलेरी….एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में कराया जमा….लोगों से की ये अपील

रविकांत तिवरी@गरियाबंद। कोरोना जैसे संकट की घड़ी में लड़ने के लिए रोजगार सहायकों ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। इसी क्रम में देवभोग ब्लॉक के रोजगार सहायकों ने जनपद सीईओ को पत्र प्रेषित कर एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवाने को कहा है। संघ के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार कश्यप […]

रविकांत तिवरी@गरियाबंद। कोरोना जैसे संकट की घड़ी में लड़ने के लिए रोजगार सहायकों ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। इसी क्रम में देवभोग ब्लॉक के रोजगार सहायकों ने जनपद सीईओ को पत्र प्रेषित कर एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवाने को कहा है।

संघ के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार कश्यप ने बताया कि कोरोना जैसे भयावह संकट से इस समय देश और प्रदेश जूझ रहा है। ऐसी स्थिति में हमारे प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल भी हर संभव मदद कर कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। ऐसे समय मे हमारा भी फ़र्ज़ बनता है कि संकट के समय आगे बढ़कर कुछ मदद करें।

ताकि कोरोना से जंग लड़ने में सरकार को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो। संघ के अध्यक्ष ने इस दौरान आमजनों से भी अपील की है। लॉकडाउन का पालन करे,घर मे रहकर खुद के साथ ही परिवार की सुरक्षा करें।