Home जिले मुंगेली शराब दुकान के कर्मचारियों ने सौंपा कलेक्टर को ज्ञापन, दो महीनों से...

शराब दुकान के कर्मचारियों ने सौंपा कलेक्टर को ज्ञापन, दो महीनों से नहीं मिला है वेतन

गुड्डू यादव, मुंगेली। जिले के शराब दुकानों में कार्यरत कर्मचारियों ने वेतन व प्लेसमेंट कंपनी के पास जमा डीडी की मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। शराब दुकान के कर्मचारियों ने बताया कि जिले के शराब दुकानों में उनकी नियुक्ति प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से 1 अप्रैल 2017 को हुई थी। उस समय तात्कालिक […]

गुड्डू यादव, मुंगेली। जिले के शराब दुकानों में कार्यरत कर्मचारियों ने वेतन व प्लेसमेंट कंपनी के पास जमा डीडी की मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

शराब दुकान के कर्मचारियों ने बताया कि जिले के शराब दुकानों में उनकी नियुक्ति प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से 1 अप्रैल 2017 को हुई थी। उस समय तात्कालिक प्लेसमेंट एजेंसी ईगल हंटर द्वारा सुपरवाइजर से 30000, सेल्समेन से 20000 व मल्टीपर्पस से 10000 रु की अमानत राशि डीडी के रूप में जमा कराई थी। लेकिन, अब 1 अक्टूबर को उनका टेंडर रद्द कर नई कंपनी  a2z को टेंडर दिया गया है। अब नई प्लेसमेंट एजेंसी a2z द्वारा सभी कर्मचारिय से पुनः अमानत राशि डीडी के रूप में मांगा जा रहा है। वही पिछली प्लेसमेंट एजेंसी द्वारा दो माह का वेतन नही दिया गया है।

शराब दुकान के कर्मचारियों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंप पिछली दो माह का वेतन तथा कंपनी में जमा डीडी को वापस दिलाने की मांग की है, ताकि नई प्लेसमेंट एजेंसी में डीडी जमा कर दुकानों में काम कर सके।