छत्तीसगढ़राजनीति

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रभारियों ने ली बैठक, कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने कहा – बीजेपी की नाकामियों को जनता तक पहुंचाएगी कांग्रेस….

अहमदाबाद. गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसको लेकर सभी पार्टियों ने अपने-अपने स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है, छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं को गुजरात चुनाव की जिम्मेदारी मिली है।

इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत, शिव डहरिया, जयसिंह अग्रवाल, डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, उमेश पटेल ने गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की.

चुनाव प्रभारियों ने गुजरात प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक में राज्य और केंद्र में बीजेपी की ‘नाकामियों’ को जनता तक पहुचाने और कांग्रेस के संघर्षो के मूल्यों को जनता से साझा करने, व खोखले गुजरात मॉडल की पोल खोलने की रणनीति पर चर्चा हुई।

कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने बताया कि : आज गुरुवार को अहमदाबाद में गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के साथियों के साथ बैठक में शामिल होकर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के विषय पर चर्चा की। इस बैठक में गुजरात के चुनाव प्रभारी नियुक्त किए गए छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सम्माननीय सदस्य भी मौजूद थे। गुजरात मॉडल की नाकामी को हम जनता तक पहुचायेंगे और गुजरात मे कांग्रेस का परचम लहरायेंगे, बीजेपी गुजरात मॉडल के नाम पर जनता को बेवकूफ बना रही है, बारिश में खुले गुजरात मॉडल की पोल से हर व्यक्ति वाकिफ है, अब समय आ गया है कि बीजेपी के फर्जी प्रोपोगेंडा से बाहर निकल देश को बेहतर दिशा में लेकर जाया जाए, कांग्रेस आलाकमान व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का धन्यवाद जो हमे गुजरात विधानसभा के चुनाव का प्रभार दिया, हम जी-तोड़ मेहनत से गुजरात मे कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: