Home क्राईम घर से टहलने की बात कहकर निकला था बुजुर्ग….सुबह घर पहुंची ऐसी...

घर से टहलने की बात कहकर निकला था बुजुर्ग….सुबह घर पहुंची ऐसी खबर कि…मच गया कोहराम

अंकित सोनी@सूरजपुर। भटगांव थाना क्षेत्र में एसईसीएल में कार्यरत कोयला कर्मी की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। अंबिकापुर-बनारस मुख्य मार्ग पर स्थित ग्राम बंशीपुर के समीप नहर किनारे मृतक की लाश ग्रामीणों ने देखी। जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही भटगांव पुलिस मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर जांच […]

अंकित सोनी@सूरजपुर। भटगांव थाना क्षेत्र में एसईसीएल में कार्यरत कोयला कर्मी की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। अंबिकापुर-बनारस मुख्य मार्ग पर स्थित ग्राम बंशीपुर के समीप नहर किनारे मृतक की लाश ग्रामीणों ने देखी। जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही भटगांव पुलिस मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर जांच में जुटी हुई है।

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार बड़गांव थाना क्षेत्र अंतर्गत के ग्राम बंशीपुर निवासी 59 वर्षीय कालरी कर्मी बाबूलाल बीते शुक्रवार को रात 9 बजे घर से टहलने की बात कह कर निकला था। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर उसके परिजनों के द्वारा उसके नंबर पर कई बार फोन किया गया।

फिर परिजन उसके पताशाजी में जुट गए हैं। लेकिन फोन रिसीव नहीं होने के कारण उसका पता नहीं मिल पाया। वही आज सुबह ग्रामीणों के द्वारा नहर किनारे जमीन पर लाश देख पुलिस को जानकारी दिए। पुलिस द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस खुलासा की बात कर रही है।