दुर्ग

Durg: 20 हुक्का बार पर पुलिस की दबिश, एसपी के निर्देश पर कार्यवाही, हुक्का और टोबेको फ्लेवर जब्त

दुर्ग। राजधानी के बाद अब दुर्ग पुलिस एक्शन मोड में हैं. (Durg) यहां पुलिस की टीम ने हुक्का बार में दबिश दी. पुलिस ने दुर्ग- भिलाई के 20 कैफों पर दबिश देते हुए हुक्का और टोबेको फ्लेवर को जब्त किया गया है.

गौरतलब है कि (Durg)  शुक्रवार को हुए एसपी कॉन्फ्रेस में सीएम ने हुक्का बार को प्रतिबंधित करने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद सभी जिलों के एसपी एक्शन मोड में आ गए हैं. (Durg)  यह कार्रवाई एसएसपी के निर्देश पर एडिशनल एसपी संजय ध्रुव के नेतृत्व में की गई. कार्रवाई के दौरान कई हुक्का बार को सील भी किया गया है.

Chhattisgarh में मिले 28 नए संक्रमित, 12 हुए ठीक, इन जिलों में मरीजों की संख्या में इजाफा

बता दें कि बीते शुक्रवार को राजधानी एसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर पुलिस ने रायपुर के 4 छोटे-छोटे हुक्का बार और कैफे पर कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की थी. पुलिस ने आधी रात को यह कार्यवाही की. पुलिस की टीम ने हुक्का को बरामद किया.

मुख्यमंत्री ने हुक्का बार प्रतिबंधित करने के दिए थे निर्देश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को हुए एसपी प्रेस कॉन्फ्रेस में दो टूक कहा था कि प्रदेश में हुक्का बार पूरी तरह प्रतिबंधित हों। मुख्यमंत्री बघेल ने प्रदेश में नशे के कारोबार को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए सभी जिले के एसपी को दिए थे।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा था कि दूसरे राज्यों से आ रहे नशीले पदार्थ छत्तीसगढ़ में नहीं घुसने चाहिए। उन्होंने कहा कि गांजे की एक पत्ती भी दूसरे राज्य से छत्तीसगढ़ में नहीं घुसने देना चाहिए।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: