छत्तीसगढ़क्राईम

Durg: बाहर से दरवाजा बंद कर 2 स्पा सेंटर में अंदर चल रहा था मसाज, जब पुलिस ने दबिश… वहां मौजूद लोगों के उड़े होश

भिलाई। (Durg) दुर्ग पुलिस ने देर रात 16 स्पा सेंटर्स पर छापा मारा है। 2 स्पा सेंटर्स में बाहर से दरवाजा बंद कर अंदर से मसाज सेंटर संचालित करने की बात सामने आई है। पुलिस की दबिश से वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए। बताया गया है कि पुलिस ने ये रेड स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चलाने की शिकायत पर की है।

(Durg) पुलिस को स्पा सेंटर की आड़ में अन्य संदिग्ध गतिविधियों को अंजाम दिए जाने की शिकायत मिली थी. जिसमें पुलिस ने 16 स्पा सेटंरों की पड़ताल की. जिसमें 7 बंद है. दो स्पा सेंटर जिनमें ब्लू एलासा स्पा व ओरा थाई स्पा को चेक करने पर कुछ लोग अंदर पाए गए हैं.

Rahul Gandhi का बयान- रोज़गार के लिए हानिकारक है मोदी सरकार, ट्वीट कर जताई चिंता

(Durg) उन्होंने बताया कि किसी ने बाहर से बंद कर लॉक कर दिया था। 2 स्पा सेंटर के खिलाफ पंचनामा की कार्रवाई कर इन्हें कंट्रोल रूम भिलाई में बुलाया है। पुलिस ने यह खुलासा नहीं किया है कि इस पड़ताल के दौरान किन-किन स्पा सेंटरों में क्या-क्या गड़बड़ी पाई गई है। उनके खिलाफ किस तरह की कार्रवाई की गई है।

Jammu-Kashmir: सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश की नाकाम, आतंकी पाकिस्तान की ओर से कर रहे थे कश्मीर में प्रवेश, नियंत्रण रेखा पर 2 आतंकियों को मार गिराकर मंसूबों पर फेरा पानी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: