देश - विदेश

Drugs Case: जेल में अपना वक्त काटने के लिए धार्मिक पुस्तकें पढ़ रहे आर्यन, लाइब्रेरी से ली दो किताबें

मुंबई (Drugs Case) अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लेकर अब एक नई खबर सामने आ रही है. जेल में अपना समय काटने के लिए आर्यन किताबें पढ़ रहे हैं.

आर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. आर्यन ने लाइब्रेरी से दो किताबें ली है. एक है गोल्डन लायन और दूसरी किताब भगवान राम और सीता की कहानियों पर आधारित है.

जमानत अर्जी खारिज होने के बाद काफी निराश है आर्यन

जेल के अधिकारियों ने ये भी बताया है कि जमानत अर्जी खारिज होने की वजह से आर्यन खान काफी निराश हैं. वहां मौजूद अधिकारियों ने आर्यन को सुझाव दिया था. वे जेल की लाइब्रेरी से किताब लेकर उन्हें पढ़ सकते हैं. लाइब्रेरी के अंदर कई सारी धार्मिक और मोटिवेशनल किताबें हैं. जेल अधिकारियों और कैदियों के पास ये किताबें होती हैं. कैदी या अंडर ट्रायल को घरवाले किताब लाकर दे सकते हैं. लेकिन वो किताबें सिर्फ धार्मिक और मोटिवेशनल ही होनी चाहिए.

Kanker: 45 वर्षीय महिला को फिर तेंदुए ने बनाया शिकार, घर में सो रही महिला को उठाकर ले गया, सुबह झाड़ी में मिला क्षत-विक्षत शव, 2 महीने में 5 लोगों को उतारा मौत के घाट

क्रूज शिप से आर्यन को एनसीबी से किया गिरफ्तार

बता दें कि(Drugs Case)  2 अक्टूबर को मुंबई में क्रूज शिप से आर्यन को उनके दोस्तों के साथ पकड़ा गया था. एनसीबी के मुताबिक क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने वाली थी. जिसमें आर्यन भी शामिल होने वाले थे. आर्यन खान को पहले गिरफ्तार करने के बाद कुछ दिनों तक एनसीबी की कस्टडी में रखा गया था. (Drugs Case) फिर जेल भेजा गया. आर्यन खान से जेल में मिलने उनके पिता शाहरुख खान भी गए, पिता और बेटे के बीच 15 मिनट बातचीत हुई. इस दौरान दोनों काफी इमोशनल हुए.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: