Uncategorized

Drugs Case: 1.30 घंटे इंतजार कराने के बाद एनसीबी दफ्तर पहुंची अनन्या, पिता चंकी भी साथ, आर्यन से चैट को लेकर करेगी पूछताछ

मुंबई।  (Drugs Case) ड्रग्स केस में एनसीबी के द्वारा समन जारी किये जाने के बाद अभिनेत्री अनन्या पांडे एनसीबी दफ्तर पहुंची। डसाथ में उनके पिता चंकी पांडे भी थे। अनन्या को पूछताछ के लिए दोपहर 2 बजे तक का समय दिया गया था। इसके बावजूद अनन्या डेढ़ घंटे देरी से एनसीबी दफ्तर पहुंची।  

(Drugs Case) एनसीबी को अनन्या और आर्यन के बीच हुए कुछ चैट मिले हैँ। इन्ही को लेकर एनसीबी की टीम अनन्या से पूछताछ करेंगी। बता दें कि अनन्या सुहाना और आर्यन खान की दोस्त है।

Raipur: कार सिखाने के बहाने 36 वर्षीय युवक ने 16 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबरों के मुताबिक, (Drugs Case) एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ही अनन्या पांडे से पूछताछ करेंगे। वानखेड़े इनवेस्टिगेटिंग ऑफिसर वीवी सिंह और एक महिला अधिकारी की मौजूदगी में अनन्या से सवाल-जवाब करेंगे। बता दें कि समीर वानखेड़े की अगुवाई में ही एनसीबी की टीम ने मुंबई के क्रूज पर रेड की थी, जहां शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था।

7th pay commission: दीपावली से पहले केन्द्रीय कर्मचारियों एवं पेंशन भोगियों को सौगात, महंगाई भत्ते में 3 फीसदी की वृद्धि, जानिए कितना कितना मिलेगा लाभ

अनन्या को समन देने के बाद एनसीबी की टीम शाहरुख खान के बंगले पर पहुंची। जहां एनसीबी की टीम ने शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी को कुछ लीगल नोटिस दी थी। साथ ही कहा गया कि अगर आर्यन की कोई इलेक्ट्रनिक डिवाइस उनके पास से है तो टीम को सौंप दे। इस बीच एनसीबी की टीम बंगले में रिस्पेशन पर ही थी। इस दौरान शाहरुख और गौरी का एनसीबी से सामना नहीं हुआ।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: