Home क्राईम देखें वीडियो : पुलिस की बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में नशीली दवाइयों...

देखें वीडियो : पुलिस की बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में नशीली दवाइयों का जखीरा किया जब्त, 4 आरोपी गिरफ्तार

अजीत मिश्रा@बिलासपुर. बिलासपुर पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवाई का जखीरा पकड़ा है। जिसे पुलिस की बड़ी सफलता के तौर पर देखा जा रहा है।बिलासपुर पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जरहाभाटा मिनी बस्ती में नशीली दवा का कारोबार करने वाले एक सप्लायर संजय भास्कर के घर से […]

160

अजीत मिश्रा@बिलासपुर. बिलासपुर पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवाई का जखीरा पकड़ा है। जिसे पुलिस की बड़ी सफलता के तौर पर देखा जा रहा है।बिलासपुर पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जरहाभाटा मिनी बस्ती में नशीली दवा का कारोबार करने वाले एक सप्लायर संजय भास्कर के घर से भारी मात्रा में नशीली दवाई और इंजेक्शन बरामद किया गया।

आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करने उसने बताया कि और भी लोग है जो इस नशे के कारोबार में संलिप्त है, जो माल सप्लाई करते है। जिसके बाद जानकारी के अनुसार सिविल लाइन पुलिस ने अन्य जगहों पर भी छापामार कार्यवाही करते हुए तीन अन्य लोगों को धर दबोचा और उनके पास से भी बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली दवाई भी बरामद की गई है।

पुलिस की टीम लगाकर छापा मार कार्यवाही करते हुए 55 पेटी नशीली पदार्थ के साथ 7200नग कोरेक्स बरामद किया है। वही सील पैक बोतल नशीली पदार्थों का जखीरे के साथ 4 आरोपियों को धर दबोचा है। बरामद की गई नशीली दवाओं की कीमत 10 लाख लगभग आंकी जा रही है। सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही जिसमें और लोगो की इस मामले में संलिप्तता की जानकारी मिल सकती है।