Home विशेष डॉक्टरों ने किया मृत घोषित फिर मां ने की प्रार्थना तो हो...

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित फिर मां ने की प्रार्थना तो हो गया चमत्कार…

तेलंगाना में एक मां के प्यार ने बेटे को मौत के मुंह से बाहर निकाल लिया. 18 साल का गंधम किरन डेंगू की बीमारी से पीड़ित था और उसकी हालत बहुत ही गंभीर थी. बेटे की गंभीर हालत से परेशान परिवार अपने बच्चे को हैदराबाद लेकर गए. हैदराबाद में उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया […]

287
doctor

तेलंगाना में एक मां के प्यार ने बेटे को मौत के मुंह से बाहर निकाल लिया. 18 साल का गंधम किरन डेंगू की बीमारी से पीड़ित था और उसकी हालत बहुत ही गंभीर थी.

बेटे की गंभीर हालत से परेशान परिवार अपने बच्चे को हैदराबाद लेकर गए. हैदराबाद में उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. ईलाज के दौरान डॉक्टर ने बच्चे को कई तरह के संक्रमण होने की बात भी कही.

इस दौरान उसकी हालत बहुत ख़राब हो गई थी और बच्चा कोमा में चला गया. डॉक्टरों ने कहा कि बच्चे का ब्रेन डेड हो चूका है तो इनका अंतिम संस्कार कर दें लेकिन मां ने हार नहीं मानी और आख़िरकार मां की प्रार्थना कुबूल हो गई.

धीरे धीरे उनके बेटे को होश आने लगा डॉक्टरों का कहना है कि बच्चे की स्थिति में आने वाले दिनों में धीरे-धीरे और व्यवस्थित रूप से सुधार हुआ है. अब वो अपनी मां से भी बात कर रहा है डॉक्टर भी ये दावा कर रहे है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में पहली बार ऐसा चमत्कार देखा है.