Home जिले स्कूल में खेलते वक्त 11 वर्षीय छात्र पाइप के नीचे दबा, इलाज...

स्कूल में खेलते वक्त 11 वर्षीय छात्र पाइप के नीचे दबा, इलाज के दौरान हुई मौत

भिलाई। जिले के इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि बच्चे खेल रहे थे, इसी दौरान ये बड़ा हादसा हो गया. घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भी लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना कर रही है. तो वहीं बच्चे की […]

स्कूल में खेलते वक्त 11 वर्षीय छात्र पाइप के नीचे दबा, इलाज के दौरान तोड़ा दम

भिलाई। जिले के इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि बच्चे खेल रहे थे, इसी दौरान ये बड़ा हादसा हो गया. घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भी लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना कर रही है. तो वहीं बच्चे की मौत के बाद मोहल्ले में मातम छा गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह 11 साल का बच्चा दीप अपने साथियों के साथ स्कूल परिसर के मैदान में खेल रहा था. ग्राउंड में ही पाइप भी रखा हुआ था. बच्चे अपने साथियों के साथ इन्हीं पाइप के पास खेल रहा था. कुछ देर बार बच्चे पाइप पर चढ़ गए और चलने लगे. इसी दौरान दीप का पैर फिसल गया और वो नीचे गिर गया.

जैसे ही बच्चा नीचे गिरा पाइप उसके ऊपर से निकल गई. हादसे में बच्चा बुरी तरह घायल हो गया. बच्चों ने आवाज लगाई और एक शख्स को बुलाया. युवक ने लहुलुहान बच्चे को उसके घर लेकर आया.

बच्चे की हालत देखकर उसके परिजन भी घबरा गए. तुरंत बच्चे को खुर्सीपार के अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर होता देख डॉक्टरों ने बच्चे को सुपेला के अस्पताल रेफर किया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कर रही है.