Home ब्रेकिंग न्यूज़ मंत्री रविन्द्र चौबे के बयान पर धरमलाल कौशिक का पलटवार, कहा वे...

मंत्री रविन्द्र चौबे के बयान पर धरमलाल कौशिक का पलटवार, कहा वे जाने उनके कौन से राम हैं

रायपुर। कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे द्वारा दो राम वाले बयान पर नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने पलटवार करते हुए साफ शब्दों में कह दिया है कि वे जाने उनके कौन से राम है।  उन्होंने कहा कि हमारे श्रीराम मर्यादा पुरुषोत्तम राम है, हमारे राम राजा दशरथ के पुत्र राम है, सबरी के जूठे बेर […]

70

रायपुर। कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे द्वारा दो राम वाले बयान पर नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने पलटवार करते हुए साफ शब्दों में कह दिया है कि वे जाने उनके कौन से राम है।  उन्होंने कहा कि हमारे श्रीराम मर्यादा पुरुषोत्तम राम है, हमारे राम राजा दशरथ के पुत्र राम है, सबरी के जूठे बेर खाने वाले राम है, वे जाने उनके कौन से राम है।

उन्होंने कहा कि चौबे जी अगर राम में विभक्त करना चाहते हैं तो चौबे जी ही उसे बता पाएँगे। पुरे ब्राम्हण में केवल एक ही राम है। हमने राम चरित मानस पढ़ा हैं, तुलसीदास जी ने इसे लिखा है और वाल्मीकि ने इसकी रचना की है। राम भगवान बिष्णु के अवतार है। त्रेता युग में उनका जन्म हुआ। जब जब धरती में पाप अनाचार की वृद्धि हुई तब तब उनका अनेको रूप में जन्म हुआ है। हम लोग लंका में रावण का वध करने वाले राजा दशरथ के पुत्र राम को जानते है और उन्हीं को पूजते  हैं। चौबे जी और कांग्रेसी बताये की उनके पास कितने राम है। हम लोगों ने एक राम की पूजा है, हमें फक्र है हम जिस राम को पूजते हैं उनकी माता कौशल्या छत्तीसगढ़ में जन्मी है और छत्तीसगढ़ के भांजे है राम!

रविन्द्र चौबे ने कांग्रेस और भाजपा के राम को अलग-अलग बताते हुए कहा था कि बीजेपी के राम चंदाखोरी, मौब लिंचिंग, राजनीति, वोट और धंधा करने के लिए हैं। वहीं उन्होंने कांग्रेस के राम को लेकर कहा था कि हमारे राम शबरी, निषादराज और वनवासियों के मर्यादा पुरुषोत्तम राम है, जबकि भाजपा ने हमेशा राम नाम का दुरुपयोग किया है।