Home जिले Video : धान खरीदी को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में...

Video : धान खरीदी को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में धरमलाल कौशिक ने कहा- हमारी लड़ाई सड़क से सदन तक

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। भाजपा के किसान मोर्चा के बैनर तले शनिवार को पूरे प्रदेश भर में धान खरीदी को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम तय किया गया है। इसमें बेमेतरा जिले में प्रतिपक्ष नेता धरमलाल कौशिक पुराना बस स्टैंड मे धरना प्रदर्शन में शामिल हुए। भाजपा ने धान खरीदी का समय बढ़ाने के साथ […]

Video : धान खरीदी को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में धरमलाल कौशिक ने कहा- हमारी लड़ाई सड़क से सदन तक

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। भाजपा के किसान मोर्चा के बैनर तले शनिवार को पूरे प्रदेश भर में धान खरीदी को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम तय किया गया है। इसमें बेमेतरा जिले में प्रतिपक्ष नेता धरमलाल कौशिक पुराना बस स्टैंड मे धरना प्रदर्शन में शामिल हुए। भाजपा ने धान खरीदी का समय बढ़ाने के साथ ही पहले ही राज्यपाल को ज्ञापन पहले ही सौंपा गया है। अब भाजपा ने छत्तीसगढ़ के सभी जिला मुख्यालय में धरना प्रदर्शन करने का फैसला किया है।

इसमे पुराना बस स्टैंड के पास धरना प्रदर्शन करते हुये प्रतिपक्ष नेता धर्म लाल कौशिक ने कहा कि पुरे प्रदेश के जिला मुख्यालय स्तर पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का मुख्य उपदेश्य है कि किसानों को अपने धान को बेचने के लिए सड़क पर उतरना पड़ रहा है। किसानों के ऊपर लाठी चार्ज किया गया है। 28 जनवरी से धान की खरीदी बंद कर दी गई है। किसानों के साथ धोखा किया गया है।

जिससे किसान दहशत में है।इन्ही मुद्दों को लेकर भाजपा ने राज्य सरकार से धान खरीदी की तारीख 15 दिन और बढ़ा कर किसानों के समूचा धान की खरीदी की जाए। जिन किसानों को टोकन एक बार दिया गया है। उन्हें 4 से 5 बार टोकन देकर समूचा धान खरीदने की मांग की गई हैं। मांग पूरी होने के बाद विपक्ष पूर्ण आहुति दे कर बैठने की बात पर कहा कि हमारी लड़ाई सड़क से सदन तक की है। हम किसानों से किए गए वादों को याद दिलाने वाले हैं। किसानों के साथ जो अन्याय व शोषण न हो उसके लिए भाजपा किसानों के साथ मजबूती के साथ खड़ी है। धरना स्थल पर जिला भाजपा कार्यकताओ सहित पूर्व विधायक बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।