धमतरी

Dhamtari: अस्पतालों और सब्जी बाजार में चोरी करने वाले शातिर चोर का भंडाफोड़, 13 मोबाइल और 1 मोटरसाइकिल बरामद, कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) शहर के अस्पतालों और सब्जी बाजार में घूम-घूम कर मोबाइल चोरी करने वाले एक शातिर चोर को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से चोरी की 13 मोबाइल और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है.

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  मुखबिर से प्राप्त सूचना की तस्दीक करने हेतु कोतवाली पुलिस टीम द्वारा संदेही विकास शेंडे को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया गया. (Dhamtari) पूछताछ में संदेही ने किसी भी घटना में संलिप्त होने से इनकार किया, लेकिन बार-बार की गई पूछताछ में अलग-अलग कहानी बताने पर अंततः वह फस गया और धमतरी शहर में घूम-घूमकर शहर स्थित अस्पतालों से कई मोबाइल चोरी करना स्वीकार किया.

Chhattisgarh: एक बार फिर सुर्खियों में रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह, डीईओ बार-बार बोल रहे अधिकारी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं….रामानुजगंज विधायक धौंस दिखाकर कर रहे अधिकारी को हटाने की बात….ऑडियो वायरल

(Dhamtari) साथ ही 2-3 माह पूर्व भिलाई से होंडासाइन मोटरसाइकिल की भी चोरी करना बताया. जिसके कब्जे से विभिन्न कंपनियों के कुल 13 नग एंड्राइड मोबाइल कीमती करीबन 14 हज़ार 75 सौ और होंडा साइन मोटरसाइकिल कीमती 55000 हजार रुपये बरामद हुआ…पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज आगे की कार्रवाई कर रही है ..

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: