धमतरी

Dhamtari: फिर नक्सलियों के मंसूबों पर फिरा पानी, 10 किलोग्राम के IED बम को पुलिस ने किया डिफ्यूज

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) जिला पुलिस ने  एक बार फिर नक्सलियों के मंसूबो पर पानी फेर दिया। नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम दे पाते उससे पहले पुलिस ने नक्सलियों के द्वारा लगाए आईडी बम को बरामद कर डिफ्यूज कर दिया है।  

जानकारी के मुताबिक(Dhamtari) पुलिस को तड़के सुबह मुखबीर से सूचना मिली थी कि सिहावा थाना इलाके के सांकरा से लगभग 8 किमी की दूरी पर खल्लारी थाना जाने के मार्ग पर भीरागहीन के पास आईडी मिलने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर सिहावा, नगरी पुलिस ,डीआरजी और बीडीएस ,डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची।

(Dhamtari) खल्लारी जानें के मुख्य मार्ग में भीरागहीन के पास रखे गये 10 किलोग्राम के आईईडी को बीडीएस की टीम ने डिफ्यूज कर बरामद कर लिया है।

Corona News Update: देश में आज मिले इतने नए केस, 309 मरीजों ने तोड़ा दम, 24 घंटे में सक्रिय मामलों में दर्ज हुई कमी

बता दे कि खल्लारी जाने का वह मुख्य मार्ग है और लोग वहीँ से होकर गुजरते है। वाहन भी उसी रास्ते से होकर आवाजाही करते हैं। प्रेशर की वजह से उसके चपेट में आकर कोई बड़ी घटना घट सकती थी, लेकिन पुलिस ने वक्त रहते बम को बरामद कर उसे डिफ्यूज कर बड़ी घटना होने से बचा लिया।

इस मामले में SP प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि पुलिस को सुबह आईडी मिलने की पॉइंट की सूचना मुखबिर से मिली था। जिसके बाद सिहावा, नगरी थाना और DRG और बीडीएस की टीम मौके पर पहुँचे और सांकरा से खल्लारी थाना जाने के मार्ग में मेन रोड के थोड़ा किनारे में रखे आईडी को बीडीएस की टीम ने डिफ्यूज कर बरामद कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: