धमतरी

Dhamtari: सराफा दुकानों में चोरी का खुलासा, लेकिन कई सवालों के जवाब अब भी पुलिस के पास नही, पढ़िए पूरी खबर

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) जिला पुलिस ने दो सराफा दुकानों से हुई 76 लाख की चोरी का खुलासा कर दिया है। वारदात में शामिल 5 से 4 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए है। जबकि एक फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

आरोपियों के कब्जे से 50 लाख का माल बरामद कर लिया गया है। आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। आरोपियों में दोनो ही चोरी को अंजाम दिया था। बाकी के 3 लोगों ने माल खपाने में मदद की थी।

(Dhamtari) चोरी के दूसरे ही दिन आरोपियों ने जेवर और स्कूटर किं खरीदारी भी कर ली थी। दोनों मुख्य आरोपियों की गिरफ्तरी रायपुर रेलवे स्टेशन से की गई है।

पुलिस ने बताया कि (Dhamtari) आरोपी मूलतः महाराष्ट्र के गोंदिया और एमपी के मालवा के रहने वाले हैं। धमतरी में काफी समय से बसे हुए है और कूकर रिपेयरिंग का काम करते हैं। कुकर बनने के बहाने ही इन्होंने सराफा दुकानों की रेकी कर ली थी।

Chhattisgarh: अब बीजेपी का आंदोलन, आत्महत्या करने वाले किसानों को 50 लाख रुपए देने की मांग, सिलगेर घटना को लेकर खड़े किए सवाल

पुलिस को चकमा देने के लिए छत में शौच कर दिया था। आरोपियों ने वारदात की रात अपने साथ हथियार के तौर पर एक एयर पिस्टल भी रखा था, जो अब जब्त कर लिया गया है।

इस खुलासे के बाद अभी भी कई सवालों के जवाब पुलिस के पास नहीं है। जैसे कि चोरों ने सीसीटीवी के डीवीआर का पासवर्ड कहा से जाना और उसे फॉरमेट कैसे कर डाला। पुलिस अभी भी कह रही है कि डीवीआर को विभाग की टेक्निकल टीम जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: