धमतरी

Dhamtari: बाल सुधार गृह से बच्चा हुआ लापता, काफी तलाश के बाद भी नहीं मिली जानकारी, पुलिस मामला दर्जकर जांच में जुटी

संदेश गुप्ता @धमतरी। (Dhamtari) हटकेशर स्कूल में पढने के लिए गए रत्नाबांधा रोड स्थित बाल गृह का एक बालक अचानक लापता हो गया है. जिससे बाल गृह में हडकंप मच गया है. काफी तलाश के बाद भी बालक नहीं मिला तो अधीक्षक कोतवाली थाना पहुंचकर गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया. कोतवाली पुलिस मामला दर्जकर तलाश में जुट गई है.

Bilaspur: दशहरा पर्व में रावण पुतला दहन के लिए गाइडलाइन जारी, जानिए प्रशासन का आदेश

दरअसल (Dhamtari) रत्नाबांधा रोड स्थित बाल गृह बालक का अधीक्षक खुलेश साहू ने कोतवाली थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि 9 अक्टूबर को हमेशा की तरह हाउस फादर जितेन्द्र साहू के द्वारा उच्च.माध्य.विद्यालय हटकेशर में पढने वाले 9 बच्चों जिसमें दीप कुमार विश्वकर्मा को साथ में जो कक्षा 12वीं में पढता है. उसे लेकर स्कूल छोड़ने गया था और स्कूल में पढने हेतु छोडकर वापस आ गया था.

Raipur : हिमाचल प्रदेश को राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव एवं राज्योत्सव में शामिल होने का न्यौता

(Dhamtari) शाम स्कूल का छुट्टी होने पर पुनः लेने के लिए जितेन्द्र साहू गया था. वही स्कूल की छुट्टी होने पर सभी 08 बच्चे बाहर आये एक लडका दीप कुमार विश्वकर्मा नही था. जो बिना बताये कही चला गया है. जिसका काफी पता तलाश करने पर भी नही मिला.

कोतवाली पुलिस ने बताया कि लापता बालक पूर्व में भी दो बार बिना बताए कही चला गया था जो बाद में वापस आ गया था.फिलहाल कोतवाली पुलिस बालक की तलाश में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: