धमतरी

Dhamtari: पुलिस विभाग के 6 कर्मचारियों को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन, देखिए किन्हे मिली कौन सी जिम्मेदारी

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) जिले में पुलिस विभाग के 6 कर्मचारियों को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन दिया गया। जिसमे 4 आरक्षकों को प्रधान आरक्षक बनाया गया। एक प्रधान आरक्षक को एएसआई बनाया गया और एक एसआई को निरीक्षक बनाया गया।

धमतरी (Dhamtari) जिले में पुलिस विभाग के 6 कर्मचारियों को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन दिया गया। जिसमे 4 आरक्षकों को प्रधान एसपी ने सभी के कंधों में सितारे लगाकर प्रमोशन की औपचारिकता पूरी की, ये सभी पुलिस जवानों ने नक्सल मोर्चे पर, असाधारण साहस और योग्यता का परिचय दिया। बड़े माओवादी कमांडरों को मारा। जिसके ईनाम के तौर पर ये तरक्की दी गई है।

(Dhamtari) जिले में पुलिस विभाग के 6 कर्मचारियों को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन दिया गया। जिसमे 4 आरक्षकों को प्रधान इनके अलावा, खेल के क्षेत्र में विशेष प्रदर्शन करने वाले पुलिस वालों का सम्मान किया गया।  साथ मे आपदा के समय विशेष काम करने वाले नगर सैनिकों का भी एसपी ने सम्मान किया। तरक्की और सम्मान मिलने कर बाद सभी के हौसले बुलंद नज़र आये।

पदोन्नति प्राप्त करने वाले अधिकारी-कर्मचारी

1. उप निरीक्षक से निरीक्षक बने  भूनेश्वर नाग

इनके द्वारा नारायणपुर में पदस्थापना के दौरान पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में नक्सली मार गिराया।

2 प्रधान आरक्षक से सहा.उप निरीक्षक बने  संजीव मालेकर धमतरी जिले के नक्सल क्षेत्र घोरागांव में अपने साथियों के साथ सर्चिंग ऑपरेशन के दौरान हुए पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में नक्सली कमांडर रवि उर्फ सन्नू को मार गिराया।

इसी प्रकार धमतरी डीआरजी टीम के 04 आरक्षक बने प्रधान आरक्षक- चोवा राम रावटे,सौरभ पटेल, मुकेश कुमार ध्रुव एवं  राकेश राजपूत ने धमतरी जिले के नक्सल क्षेत्र घोरागांव के जंगल में सर्चिंग अभियान के दौरान हुए पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में नक्सली कमांडर रवि उर्फ सन्नू को मार गिराया था।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: