Home क्राईम दो माह पहले घर से धमतरी को निकली थी नाबालिग युवती…आरोपी ने...

दो माह पहले घर से धमतरी को निकली थी नाबालिग युवती…आरोपी ने अपहरण कर घर में कर लिया था कैद..अब ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

संदेश गुप्ता@धमतरी। नगरी पुलिस ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि नगरी थाना इलाके की एक नाबालिग लड़की दो माह पहले घर से धमतरी जाने के निकली थी। जिसके बाद लड़की रात तक घर नही आई। जिसके बाद परिजनों […]

दो माह पहले घर से धमतरी को निकली थी नाबालिग युवती…आरोपी ने अपहरण कर घर में कर लिया था कैद..अब ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

संदेश गुप्ता@धमतरी। नगरी पुलिस ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि नगरी थाना इलाके की एक नाबालिग लड़की दो माह पहले घर से धमतरी जाने के निकली थी। जिसके बाद लड़की रात तक घर नही आई। जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग युवती की खोजबीन में जुट गए।

लेकिन खोजबीन के बाद भी लड़की का कोई पता नहीं चला। थक हारकर परिजनों ने नाबालिग युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कर लिया। फिर पुलिस नाबालिग की तलाश में जुट गई।

इसी दौरान लापता लड़की ने डायल 112 में फोन करके बताया कि पुष्प कुमार साहू निवासी ग्राम पलारी द्वारा बंधक बनाकर अपने घर में रखें जाने की सूचना दी गई। जिस पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए एक टीम नाबालिग के बताए गए पते पर भेजी गई।

पुलिस ने घेराबंदी कर नाबालिग युवती को आरोपी के चंगुल से छुड़ा लिया। साथ ही आरोपी पुष्प कुमार साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बहरहाल आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है।