धमतरी

Dhamtari: तेंदुए के हमले में घायल बच्चे ने तोड़ा दम, गुस्साएं ग्रामीणों ने सिहावा में किया चक्काजाम

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) जिले के सिहावा इलाके में इन दिनों तेंदुआ ने जबरदस्त आतंक मचा रखा है। देर शाम तेंदुआ ने फिर एक 6 वर्षीय बच्चे पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मामला देर शाम सिहावा के श्रृंगीऋषि पहाड़ी का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार (Dhamtari) उड़ीसा के नवरंगपुर जिले कुंदई थुरुडीह निवासी 6 वर्ष का बच्चा अविनाश मरकाम अपने परिवार वालों के साथ सिहावा के श्रृंगीऋषि दर्शन के लिए आये थे। दर्शन करने के बाद मासूम परिजनों के साथ वापस पहाड़ी से उतर रहा था। तभी छिपकर बैठे आदमखोर तेंदुआ ने बच्चे पर हमला कर दिया। जिससे बच्चा बुरी तरह से जख्मी हो गया। जिन्हें लोगों की मदद से उपचार के अस्पताल ले जाया गया। जहाँ बच्चे ने दम तोड़ दिया।

(Dhamtari) स्थानीय लोगों के मुताबिक घटना के बाद भी देर तक वन विभाग के अमला मौके तक नहीं पहुँच पाए थे। इधर तेंदुआ के हमले से बच्चे के मौत के बाद गुस्साएं लोगों ने सिहावा में चक्का जाम किया। ग्रामीण वन विभाग के खिलाफ काफी आक्रोशित है।

बता दे कि इन दिनों इलाके में लगातार तेंदुआ का आतंक है और इसी इलाके में बीते दिनों दो बच्चों की तेंदुआ के हमले से पहले भी मौत हो चुकी है। वहीं बीते कल को भी तेंदुआ ने एक बच्चे पर हमला कर दिया था।

इधर इस घटना के बाद लोग सिहावा में चक्काजाम कर दिए और वन विभाग के खिलाफ काफी आक्रोशित है…. वहीँ मौके पर पुलिस भी पहुँच गयी है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: