धमतरी

Dhamtari: श्री राम हिन्दू संगठन के तत्वाधान में भव्य दही हांडी महोत्सव का आयोजन, जीतने वाले टोलियों को मिलेगी हजारों का इनाम

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर धर्म की नगरी धमतरी में प्रत्येक वर्ष कि भांति इस वर्ष भी श्री राम हिन्दू संगठन के तत्वावधान में 30 अगस्त को दही हांडी महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। (Dhamtari) जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा।जिसमें आसपास के जिलों गांवों और वार्डों के आखाड़े एवं दही हांडी प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टोलियां सादर आमंत्रित हैं।

(Dhamtari) दही हांडी महोत्सव के प्रतियोगिता में एक हांडी क्रेन के माध्यम से ऊपर लटकाई जाएगी। जिसे टोलियों के जरिए पिरामिड बना कर फोड़ी जायेगी।

Big Breaking: विधायकों के साथ रायपुर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, हजारों की संख्या में समर्थक और कार्यकर्ता मौजूद

जिसमें प्रथम पुरस्कार 11000 हजार रू नगद एवं प्रतीक चिन्ह हैं। दुसरी हांडी एक गोल खंभे पर उपर रखी जाएगी जिसमें ग्रिस लगा कर रखा जायेगा। इसमें एक-एक कर के प्रतिभागी भाग ले सकेंगे। जिसमें द्वितीय पुरस्कार 5000 रुपए नगद एवं प्रतीक चिन्ह रखा गया है। साथ ही आतिशबाजी और DJ लाइट दही हांडी में आकर्षण का केंद्र होंगे। साथ ही सभी प्रतिभागियों को अपनी सुरक्षा से संबंधित समाग्री साथ लेकर आनी होगी और आयोजक समिति का निर्णय सर्वमान्य होगा।

Ambikapur: 3 भालुओं के हमले में एक व्यक्ति गम्भीर रूप से जख्मी, जिला चिकित्सालय रेफर

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: