मध्यप्रदेश

BJP नेता को थप्पड़ मारने से सुर्खियों में आई डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने रचाई शादी, ,सामने आई पति के साथ खूबरसूरत फोटो….40 हजार से अधिक लाइक

भोपाल।  सीएए के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे बीजेपी (BJP) नेता को थप्पड़ मारने से सुर्खियों में आई डिप्टी कलेक्टर ने शादी रचा ली है। प्रिया वर्मा ने डीएसपी आशीष पटेल के साथ शादी रचाई है। शादी की तस्वीरें प्रिया वर्मा ने अपने फेसबुक पर पोस्ट की है। शादी के जोड़े में दोनों बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं। शादी की तस्वीरों पर करीब 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, 5 हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं। प्रिया वर्मा ने लिखा है कि इस पल का लंबे समय से इंतजार था।

एमपी सरकार में एसडीएम के पद पर पदस्थ है प्रिया पटेल

प्रिया वर्मा अभी एमपी सरकार में एसडीएम के रूप में पदस्थ हैं। जनवरी 2020 में प्रिया वर्मा की चर्चा खूब हुई थी। उन्होंने सीएए के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे बीजेपी नेता थप्पड़ जड़ दिया था। इस दौरान एक दूसरा वीडियो भी सामने आया था, जिसमें प्रदर्शनकारियों ने प्रिया वर्मा के बाल भी खींचे थे। आइए आपको बताते हैं कि प्रिया वर्मा कौन हैं और इन्होंने किससे शादी की है।

कौन हैं प्रिया वर्मा

इंदौर के पास स्थित एक गांव मांगलिया की रहने वाली प्रिया वर्मा 21 साल की उम्र में डीएसपी बन गई थी। तीन कोशिशों के बाद वह डिप्टी कलेक्टर बनी थी। सबसे पहले प्रिया वर्मा ने साल 2014 में एमपी लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास की थी। पहली पोस्टिंग जेलर के रूप में हुई थई। 2015 में प्रिया डीएसपी बन गईं। साल 2017 में प्रिया वर्मा ने फिर परीक्षा दी थी। प्रदेश में इस बार उन्होंने चौथा स्थान हासिल किया और डिप्टी कलेक्टर बनीं। थप्पड़ कांड के बाद सोशल मीडिया पर लोग प्रिया को बर्खास्त करने की मांग कर रहे थे।

2020 के बाद सोशल मीडिया पर बढ़े फॉलोअर्स

 2020 से पहले भी प्रिया वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। वह सिविल सेवा की तैयारी कर रहे छात्रों को फेसबुक पर सलाह भी देती हैं। 2020 के बाद प्रिया वर्मा के फेसबुक पर खूब फॉलोअर्स बढ़े हैं। अभी उनके पेज पर करीब चार लाख लाइक्स हैं। वहीं, 27 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। प्रिया वर्मा के एक पोस्ट पर हजारों लाइक्स और कमेंट मिलते हैं।

काम को लेकर काफी एक्टिव रहती प्रिया वर्मा

 वहीं, अपनी ड्यूटी को लेकर प्रिया वर्मा काफी एक्टिव रहती हैं। वह कामकाज को लेकर तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। एसडीएम के रूप वह औचक निरीक्षण भी करने जाती हैं, जिसकी तस्वीर वह सोशल मीडिया पर डालती हैं। साथ ही जरूरतमंदों की मदद भी करती है।

धूमधाम से हुई शादी

कुछ महीने पहले ही प्रिया वर्मा और आशीष पटेल की सगाई हुई थी। इसकी तस्वीरें भी दोनों ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर की है। शादी समारोह की कई तस्वीरें आशीष पटेल ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। समारोह स्थल की सजावट भी भव्य तरीके से की गई है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: