Home जिले देवरी पूर्व माध्यमिक शाला में मचा हड़कंप जब 14 बच्चे एक साथ...

देवरी पूर्व माध्यमिक शाला में मचा हड़कंप जब 14 बच्चे एक साथ हुए बेहोश, जानिए क्या है पूरा मामला

शिव जायसवाल@बालोद. जिले के देवरी पूर्व माध्यमिक शाला में बच्चों के बेहोश होने का मामला सामने आया है. विद्यालय पहुंचते ही बच्चे अचानक बेहोश हो गए. जिसके बाद आनन-फानन में बच्चों को प्राथमिक उपचार के लिए उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.जहां इलाज के बाद 10 बच्चों को वापस घर भेजा गया. वहीं 4 […]

देवरी पूर्व माध्यमिक शाला में मचा हड़कंप जब 14 बच्चे एक साथ हुए बेहोश, जानिए क्या है पूरा मामला

शिव जायसवाल@बालोद. जिले के देवरी पूर्व माध्यमिक शाला में बच्चों के बेहोश होने का मामला सामने आया है. विद्यालय पहुंचते ही बच्चे अचानक बेहोश हो गए. जिसके बाद आनन-फानन में बच्चों को प्राथमिक उपचार के लिए उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.जहां इलाज के बाद 10 बच्चों को वापस घर भेजा गया. वहीं 4 बच्चों की हालत को देखते हुए उन्हें तत्काल जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.जहां उनका उपचार चल रहा है.

मामले की जानकारी लगते ही मेडिकल टीम सहित विकासखंड शिक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे. स्थिति का जायजा लिया. बेहोशी के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. एक साथ 14 बच्चों का बेहोश होना अभी तक अधिकारियों के समझ से परें है। बच्चों के स्वास्थ्य को देखते हुए पालकों को स्कूल बुलाया गया।

स्कूल पहुंचकर पालकों ने प्रधान पाठक के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. इस दौरान विकासखंड शिक्षा अधिकारी ने कहां की तत्काल प्रभाव से प्रधान पाठक को यहां से हटाने का अनुशंसा हम जिला शिक्षा अधिकारी के समक्ष करेंगे। फिलहाल प्रशासन मामले की जांच में जुट गई है।