सरगुजा-अंबिकापुर

Demonstration of BJP Yuva Morcha: पुलिस और भाजपा युवा मोर्चा के बीच आखिर क्यों हुई झूमाझटकी, पढ़िए पूरी खबर

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Demonstration of BJP Yuva Morcha) जिले के घड़ी चौक में भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन किया गया। इस दौरान पुलिस और भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प देखने को मिला.

(Demonstration of BJP Yuva Morcha) दरसअल जनता युवा मोर्चा प्रदेश के आह्वान पर छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार द्वारा विधानसभा में अनुपूरक बजट पेशकर चंदूलाल चन्द्राकर मेडिकल कॉलेज को सरकारी रुपए से अधिग्रहण कर मुख्यमंत्री भूपेष बघेल द्वारा जिस प्रकार जनता के रुपए से अपने रिश्तेदार को कॉलेज खरीद कर लाभ पहुंचाया जा रहा है.

Big decision of Modi government: मोदी सरकार का बड़ा फैसला, ओबीसी को 27 प्रतिशत, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को 10 प्रतिशत का आरक्षण देने का निर्णय, पीएम ने कहा- सामाजिक न्याय की नयी मिसाल

उसके विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा सभी संभाग मुख्यालय में भूपेश बघेल का पुतला दहन किया गया.

(Demonstration of BJP Yuva Morcha) जिसमे भाजयुमो प्रदेश महामंत्री रितेश गुप्ता ने कहा कि जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आई है. भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है.

कांग्रेस सरकार शुरू से ही भाई-भतीजा वाद में लिप्त रहती है..जिसका उदाहरण छत्तीसगढ़ में चंदूलाल चन्द्राकर मेडिकल कॉलेज को शासकिय कोष से 125 करोड़ रूपये से खरीदना एवं अपने दामाद को लाभ पहुँचाना जनता के रुपयों का दुरूपयोग है. जिसका भारतीय जनता युवा मोर्चा पुरजोर विरोध करती है .इस पुतला दहन में भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: