Chhattisgarh

मंत्री व योगी सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की मांग, मौन व्रत रखेंगे छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी

रायपुर। लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग करते हुए कांग्रेस सोमवार को मौन व्रत रखेगी। सांकेतिक मौन व्रत का आंदोलन कांग्रेस के सभी राज्यों की ‘प्रदेश कांग्रेस कमिटी’ सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे बजे करेंगी।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की मांग को लेकर सोमवार 11 अक्टूबर 2021 को सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे मध्य देशभर मौन- व्रत करने का निर्णय लिया है।

मौन-व्रत का आयोजन प्रदेश के सभी जिलों में स्थित केन्द्र सरकार अधिनस्थ कार्यालयों के समक्ष किया जाना है। पार्टी के अनुसार, ‘लखीमपुर में हुई नृशंस हत्याओं पर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री की चुप्पी शर्मनाक है।’ कांग्रेस ने सभी प्रदेश कमेटियों से कहा है कि लखीमपुर हिंसा में मारे गए लोगों के लिए न्याय, गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा पर कार्रवाई की मांग करें। इस मामले में पार्टी के आलाकमान की ओर से स्पष्ट निर्देश हैं कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, स्थानीय सांसद, विधायक, संगठन पदाधिकारी और पार्टी के सभी डिपार्टमेंट इस ‘मौन व्रत’ में शामिल हों।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: