देश - विदेश

Delhi: कृषि कानून बिल के विरोध में अकाली दल का प्रदर्शन, सुखबीर बादल, हरसिमरत कौर समेत 11 नेता पुलिस हिरासत में….हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर पर लगा लंबा जाम

नई दिल्ली। (Delhi) कृषि कानून बिल के विरोध में शुक्रवार को अकाली दल ने दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान सुखबीर बादल, हरसिमरत कौर बादल समेत अन्य तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इस दौरान दिल्ली पुलिस ने सुखबीर बादल, हरसिमरत कौर बादल समेत कुल 11 नेताओं को हिरासत में लिया.

Korba: गूंगी बहरी महिला सुन नहीं पाई आहट, हाथी ने कुचलकर मार डाला, घास-फूंस की एक झोपड़ीनुमा मकान में करती थी गूजर बसर

दिल्ली (Delhi)  पुलिस के मुताबिक बिना इजाजत के इन्होंने संसद तक मार्च निकाला. जिसके बाद इन्हें हिरासत में लिया गया. अकाली दल के प्रदर्शन की वजह से हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर पर लंबा जाम लगा था. दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में भी जाम की स्थिति बनी रही.

Ambikapur: पुलिस व्यवस्था ध्वस्त, रात्रि गश्त पर भी उठ रहे सवाल, आखिर शहर में पुलिससिंग की क्या है व्यवस्था…. कैट सरगुजा ने आईजी को सौंपा ज्ञापन

गौरतलब है कि(Delhi)  केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीनों कृषि कानूनों को संसद में पास हुए एक साल हो गया है. अकाली दल ने पिछले साल कानून पास होने पर सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया था. हरसिमरत कौर बादल ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से अपना इस्तीफा भी दे दिया था. शुक्रवार को पार्टी ने इसका एक साल पूरा होने पर विरोध किया.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: