देश - विदेश

Delhi: सब्जी मंडी में 3 मंजिला इमारत ढही, कई लोगों के दबे होने की आशंका, गाड़िया भी दबी, राहत एवं बचाव कार्य जारी

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली(Delhi) के सब्जी मंडी इलाके में तीन मंजिला इमारत ढह गई. मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका भी है. साथ ही कई गाड़ियां भी दब गई है. घटना की सूचना के बाद राहत एवं बचाव कार्य जारी है. फायर फायर विभाग की पांच गाड़ियां मौक़े पर पहुंची हैं.

जानकारी के मुताबिक सुबह 11.15 मिनट पर सब्जी मंडी से फोन आया. फोन पर बताया गया कि सब्जी मंडी में तीन मंजिला इमारत गिर गई है. (Delhi) घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पांच फायर टेंडर गाड़ियां पहुंची हैं. यह इमारत मालका गंज के नजदीक, दिल्ली में रॉबिन सिनेमा के सामने स्थित थी. इमारत ढहने के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई है.

Weather Update: आज फिर मौसम रहेगा सुहाना, 4 संभागों में गरज चमक के साथ भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

(Delhi) बताया जा रहा है कि मलबे में दो बच्चे फंसे हुए हैं. इमारत ढहने की घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, ”सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद. प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है, ज़िला प्रशासन के माध्यम से मैं खुद हालात पर नज़र बनाए हूं.”

Mahasamund: तार पर कपड़ा डालते हुए करंट की चपेट में आई महिला, तड़पता देखा नातिन बचाने पहुंची, दोनों की मौत

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: