Home देश - विदेश कर्नाटक में गहराया सियासी संकट, विधायकों को मनाने सीएम ने मंत्री पद...

कर्नाटक में गहराया सियासी संकट, विधायकों को मनाने सीएम ने मंत्री पद का दिया ऑफर

नई दिल्ली. कर्नाटक में एक बार फिर सियासी संकट गहराया है और कांग्रेस और जेडीएस की कुमारस्वामी सरकार  के सामने सत्ता बचाने की चुनौती है। 13 विधायकों के इस्तीफे के बाद बीजेपी अपने लिए सत्ता का रास्ता देख रही है। इस बीच मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की ओर से अपनी सरकार बचाने की कोशिशें जारी है। […]

148
कर्नाटक
कर्नाटक

नई दिल्ली. कर्नाटक में एक बार फिर सियासी संकट गहराया है और कांग्रेस और जेडीएस की कुमारस्वामी सरकार  के सामने सत्ता बचाने की चुनौती है। 13 विधायकों के इस्तीफे के बाद बीजेपी अपने लिए सत्ता का रास्ता देख रही है। इस बीच मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की ओर से अपनी सरकार बचाने की कोशिशें जारी है। सूत्रों की माने, तो जेडीएस ने अपने तीन विधायकों को मंत्री पद, बोर्ड चेयरमैन जैसी पदों का ऑफर दिया है। ताकि सरकार का संकट खत्म हो सके।

बता दें कि इस्तीफा देने वाले 13 विधायकों  में 10 कांग्रेस और 3 जेडीएस के है। दोनों ही पार्टियां अपने विधायकों को मनाने में जुटी है लेकिन कोई भी सफल होता नहीं दिख रहा है। जेडीएस ने जिन तीन विधायकों को ऑफर दिया है, उनके भी वापस आने की उम्मीद पार्टी को नहीं है। ये तीनों विधायक अभी मुंबई में मौजूद है।