Home जिले रायपुर खूनी संघर्ष में 1 जवान की मौत, दो घायल, 1 रायपुर रेफर,...

खूनी संघर्ष में 1 जवान की मौत, दो घायल, 1 रायपुर रेफर, एक का बीजापुर में इलाज जारी, देखिए दिल को दहला देने वाली तस्वीरे

बीजापुर। जिले के फरसेगढ़ कैम्प में सीएएफ के जवानों के बीच हुए खूनी संघर्ष में गंभीर रूप से घायल 1 जवान दयाशंकर शुक्ला को और मृत हुए जवान रविरंजन कुमार का शव आधी रात को रायपुर लाया गया। मृत जवान और घायल को MI17 हेलीकॉप्टर से राजधानी लाया गया। घायल जवान शुक्ला को इलाज के […]

खूनी संघर्ष में 1 जवान की मौत, दो घायल, 1 रायपुर रेफर, एक का बीजापुर में इलाज जारी, देखिए दिल को दहला देने वाली तस्वीरे

बीजापुर। जिले के फरसेगढ़ कैम्प में सीएएफ के जवानों के बीच हुए खूनी संघर्ष में गंभीर रूप से घायल 1 जवान दयाशंकर शुक्ला को और मृत हुए जवान रविरंजन कुमार का शव आधी रात को रायपुर लाया गया।

< src=”https://khabar36.com/wp-content//uploads/2020/02/13b9ffcc-3e6d-41b3-be89-8ee07368405f-300×169.jpg” alt=”” width=”300″ height=”169″ class=”alignnone size-medium wp-image-72190″ />

मृत जवान और घायल को MI17 हेलीकॉप्टर से राजधानी लाया गया। घायल जवान शुक्ला को इलाज के लिए राजधानी के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं 1 घायल जवान मोहम्मद शकील का इलाज बीजापुर में ही चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार बीजापुर के फरसेगढ़ कैम्प में सीएएफ कैंप में शनिवार शाम दयाशंकर शुक्ला, रविरंजन कुमार और मोहम्मद शकील के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। इसके बाद तीनों के बीच बहस इतनी बढ़ी की दयाशंकर शुक्ला ने रविरंजन कुमार और मोहम्मद शकील पर अपने सर्विस रायफल से फायरिंग कर दी।

इस घटना में रविरंजन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मोहम्मद शकील गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, साथियों पर फायरिंग के बाद दयाशंकर ने खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया।