Home जिले कबीर धाम(कवर्धा) तरेगांव में मारी गई महिला नक्सली के परिजनों को सौंपा गया शव,...

तरेगांव में मारी गई महिला नक्सली के परिजनों को सौंपा गया शव, पैत्रिक गांव में होगा देह संस्कार

संजू गुप्ता, कवर्धा। कबीरधाम जिले तरेगांव जंगल में बीते दिनों हुए पुलिस और नक्सली मुठभेड में मारी गई महिला नक्सली के शव को शुक्रवार को उसके परिजनों को सौंपा गया। शव को सौंपने के बाद उसके परिजन उसे गृहग्राम ले गए जहां कल उसका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। यह जानकारी पुलिस ने देते हुए […]

संजू गुप्ता, कवर्धा। कबीरधाम जिले तरेगांव जंगल में बीते दिनों हुए पुलिस और नक्सली मुठभेड में मारी गई महिला नक्सली के शव को शुक्रवार को उसके परिजनों को सौंपा गया। शव को सौंपने के बाद उसके परिजन उसे गृहग्राम ले गए जहां कल उसका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

यह जानकारी पुलिस ने देते हुए बताया कि मुठभेड़ में मारी गई नक्सली के उपर दो लाख रूपये का इनाम था। मुठभेड़ में दो अन्य नक्सली घायल हुए थे, जो किसी तरह से वहां से भाग निकले। सर्चिंग के दौरान पुलिस को मौके से भारी मात्रा में गोली, 58500 नगद राशि के अलावा अन्य दैनिक वस्तु और 12 नक्सलियों के कीट के साथ-साथ नक्सली साहित्य बरामद हुए थे।

पोस्टमार्टम में हुई देरी

पुलिस के अनुसार 29 सितंबर को हुई इस घटना में अगले दिन ही महिला नक्सली के शव का पोस्टमार्टम होना था। लेकिन, डॉक्टरों ने किसी कारण वश 48 घंटे पीएम को टाल दिया। इसके बाद 48 घंटे के बाद शव का पीएम किया गया। हालांकि अभी पीएम रिपोर्ट नहीं आई है।