Home देश - विदेश इस भाजपा विधायक की बेटी ने की दलित युवक से शादी, कहा-...

इस भाजपा विधायक की बेटी ने की दलित युवक से शादी, कहा- पिता से है जान को खतरा..

बरेली. उत्तरप्रदेश के बरेली में भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उसने बताया है कि दलित युवक से प्रेम विवाह करने के कारण उसके परिवार वाले उसकी जान के दुश्मन बन गए है। साक्षी ने कहा है कि उसने एक दलित युवक अजितेश […]

309
shakshi mishra

बरेली. उत्तरप्रदेश के बरेली में भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उसने बताया है कि दलित युवक से प्रेम विवाह करने के कारण उसके परिवार वाले उसकी जान के दुश्मन बन गए है।

साक्षी ने कहा है कि उसने एक दलित युवक अजितेश कुमार से लव मैरिज की है। इसलिए उसके पिता राजेश मिश्रा और उनके समर्थक उसके पीछे पड़े हुए हैं। यही नहीं, पति के परिवार को भी धमका रहे हैं। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी है।

विधायक राजेश की बेटी ने बीते चार जुलाई को प्रयागराज में एक मंदिर में अजितेश कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी की। अजितेश फरीदपुर विधायक का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

मामले में विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि ”मेरे खिलाफ मीडिया में जो चल रहा है यह सब गलत है बेटी बालिग है, उसको निर्णय लेने का अधिकार है, मैंने किसी को कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है, न ही मेरे किसी आदमी ने दी है, न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने दी है। मैं व मेरा परिवार अपने काम में व्यस्त हैं, मैं अपनी विधानसभा में जनता का कार्य कर रहा हूं व पार्टी (भाजपा) का सदस्यता चला रहा हूं। मेरी तरफ से किसी कोई खतरा नहीं है।”