Home क्राईम बेरहम पिता ने 6 साल की मासूम बेटी को गला दबा कर...

बेरहम पिता ने 6 साल की मासूम बेटी को गला दबा कर उतारा मौत के घाट

श्यामलाल चौहान@जशपुर. जिले के लुड़ेग में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां लुड़ेग के नवापारा बस्ती में एक बेरहम बाप ने अपनी 6 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और उसे दफन भी कर दिया। घटना गुरुवार की सुबह तकरीबन 10बजे की है। पत्थलगाँव पुलिस से मिली जानकारी के […]

220
jashpur

श्यामलाल चौहान@जशपुर. जिले के लुड़ेग में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां लुड़ेग के नवापारा बस्ती में एक बेरहम बाप ने अपनी 6 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और उसे दफन भी कर दिया। घटना गुरुवार की सुबह तकरीबन 10बजे की है।

पत्थलगाँव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संदीप तिग्गा नामक आरोपी और उसके पत्नी के बीच किसी  बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद आरोपी ने गुस्से में आकर पत्नी का गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। इसके बाद पत्नी किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकली, लेकिन उसकी 6 साल की मासूम बेटी पलक घर में रह गई।

जिसके बाद गुस्से में आरोपी ने आपना आपा खो दिया और सारा गुस्सा मासूम बेटी पर निकालते हुए उसका गला दबा दिया। जिससे मासूम की मौत हो गई। आरोपी को इतने पर भी संतुष्टि नही मिली तो उसने बच्ची की लाश को जमीन में दफन कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुटी गई है।